टीवी शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में जल्द ही आने वाले हैं कई इंट्रस्टिंग ट्वीस्ट
TV Actress Madhura Naik


लखनऊ, स्टार प्लस पर आने वाले शो दिया और बाती के सीक्वेल “तू सूरज मैं सांझ पियाजी” में अब बहुत जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. ये कहना है शो की कास्ट और जानी मानी टीवी मधुरा नाइक का. शो के बदलते ट्रैक की जानकारी देने के लिए आज राजधानी आई एक्ट्रेस मधुरा नाइक ने होटल हयात रेजेन्सी में मीडिया से खुलकर बात की. 



मधुरा ने कहा कि इस शो में वो पालोमी का किरदार प्ले कर रही हैं. पालोमी एक ऐसे लड़की जो शो के मुख्य किरदार उमा शंकर (अविनेश रेखी) से बहुत ज्यादा प्यार करती है और जल्द ही उसके साथ शादी करने जा रही है पर इस शादी की राह इतनी आसान नहीं क्योकि इस शादी के बीच में आ रही है कनक राठी, जिन्होंने हाल ही में उमाशंकर से तालाक लिया है और तलाक के बाद उनके दिल में उमाशंकर से लिए प्यार फिर से उमड़ा है अब यही प्यार पालोमी और उमाशंकर के रिश्तें में एक बाधा के तौर आ रहा है अब ये बाधा पालोमी और उमाशंकर के शादी को कैसे रोकती है, क्या ये बाधा पालोमी और उमाशंकर को एक होने देगी इसी पर टर्न लेगी आने वाले समय में ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ की स्टोरी. 



मधुरा ने कहा बेसिकली इस समय शो की स्टोरी लव ट्रेंगल पर चल रही है जहाँ मैं यानि पालोमी और कनक राठी दोनों ही उमाशंकर को हर हाल में पाना चाहते है अब उमा किसका होगा ये तो शो को देखने के दौरान ही आपको पता चलेगा पर मैं इतना कह सकती है आने वाले समय में इसमें जो एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है वो ये है कि पालोमी जो शुद्ध भारतीय परम्परा को मानने वाली है वो मॉडर्न हो जायेगी और मॉडर्न रूप में उमा को अपनी तरफ रिझाएगी. 

इस सवाल पर कि उमाशंकर तो बेहद पूजा पाठ करने वाले व्यक्ति है ऐसे मॉडर्न पालोमी उसे कैसे अपनी तरफ आकर्षित करेगी, पर मधुरा कहती है कि शो का एक ट्विस्ट ये भी है पर ये कैसे होगा इसे जानने के लिए आपको शो देखना होगा. 



खुद कि जिन्दगी जुड़े सवालों के जवाब में मधुरा ने कहा कि उनकी पैदाइश तो इंदौर की है पर उनकी पूरी स्टडी बहरीन में हुई है और वहां से आने बाद मैं माया नगरी मुंबई में बस गयी जहाँ मैंने 2007 से अपन टीवी कैरियर शुरू किया और अब तक कई सीरियल्स में काम करते हुए मौजूदा समय में “तू सूरज मैं सांझ पियाजी”. 

सवाल कि “क्या ऐसा कोई किरदार जो आपके लिए बेहद रोचक हो और जिसे आप अब तक निभा पायी हूँ” के जवाब में मधुरा कहती है एक्शन रोल करना मेरी दिली तमन्ना है पर जो चूँकि टीवी इंडस्ट्री में ऐसे शोज न के बराबर है इसलिए अभी तक ये किरदार नहीं का पायी पर अगर मिला तो जरुर करुँगी. 

हिंदी फिल्मो में आने के सवाल के जवाब में मधुरा ने कहा कि यदि बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मे मिली तो मैं जरुर फिल्मो में जाउंगी. 
7 साल के टीवी कैरियर में कोई न भूलने वाले कॉम्प्लीमेंट के जवाब में पालोमी कहती है कि फैन्स की दीवानगी ही सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट एक एक्टर के लिए है और मैं गर्व से कह सकती हूँ मेरे पास कुछ ऐसे फैन्स है जिनकी दीवानगी इस हद तक है कि वो मेरे हर सोशल पोस्ट में बेहद संजीदगी से देखते और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं.


अधिक मनोरंजन की खबरें