राहुल गांधी का तीखा वार, बोले- बीजेपी की बुनियाद झूठ की बुनियाद
कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमिटी की पहली बैठक की।


नई दिल्ली : कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमिटी की पहली बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी की बुनियाद ही झूठ की बुनियाद पर है। प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए गांधी ने कहा कि वह राफेल डील और अमित शाह के बेटे से जुड़े सवालों पर कुछ नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि 2जी की सच्चाई सबके सामने है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जब वह गुजरात गए और लोगों से मिले तो मोदी मॉडल का झूठ खुलता चला गया। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह के बेटे 50 हजार रुपये को 3 महीने में 80 करोड़ में बदल देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते। राफेल डील पर सवाल उठाते हुए गांधी ने कहा कि एक उद्योगपति को फायदा पहुंचाने के लिए राफेल डील को बदला गया। पूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने इस पर प्रधानमंत्री से 3 सवाल पूछे लेकिन पीएम ने जवाब नहीं दिया। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की पूरी संरचना ही झूठ के बुनियाद पर है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का पूरा का पूरा फाउंडेशन ही झूठ का फाउंडेशन है। उन्होंने कहा, 'चाहे आप मोदी मॉडल देखें, खातों में 15 लाख रुपये देने का मॉडल देखें, किसानों को उनके उत्पाद के वाजिब दाम देने का मामला हो- सब कुछ झूठ के बुनियाद पर स्थित है। जीएसटी झूठ, गब्बर सिंह टैक्स झूठ, नोटबंदी झूठ...सब कुछ झूठ की बुनियाद पर।' 2 जी घोटाले पर कोर्ट के फैसले पर राहुल ने कहा कि सच्चाई सबके सामने है। 


अधिक देश की खबरें