बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विटर पर सोनिया गांधी की एक फोटो शेयर की है।
हुल को कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं।


पणजी : अक्सर छुट्टियों के कारण चर्चा में रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जगह इसबार कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी छुट्टियों को लेकर चर्चा में हैं। राहुल को कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं।
बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विटर पर सोनिया गांधी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सोनिया साइकलिंग करती बेहद ही खुश दिख रही हैं। रितेश ने ट्वीट में लिखा है, 'कुछ फोटो देखकर खुशी मिलती है। यह फोटो उनमें से एक है। सोनिया जी यूं ही स्वस्थ और खुश रहें।' 

बता दें कि 71 वर्षीय सोनिया गांधी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी से मुक्त हुई हैं। 16 दिसंबर को राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपी गई। इसके बाद से ही सोनिया गांधी ने खुद को अब पिछली सीट तक सीमित कर लिया है। यहां तक कि सोनिया पार्टी के 133वें स्थापना दिवस से भी दूर रही हैं। ऐसे में यह साफ संकेत है कि सोनिया गांधी ने अब पूरी तरह से कमान राहुल गांधी को सौंप दी है। 

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची हैं। वह कई दिनों से गोवा में अलग-अलग जगहों पर घूम रही हैं। गोवा की छुट्टियों के बाद सोनिया गांधी जनवरी के पहले सप्ताह में दिल्ली वापस लौटेंगी। 


अधिक देश की खबरें