मुंबई हादसे को लेकर हेमा मालिनी ने दिया विवादित बयान
मुंबई हादसे को लेकर हेमा मालिनी ने दिया विवादित बयान


नई दिल्ली: मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में आग लगने से 15 लोगों की मौत के मामले बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कमला मिल के रेस्तरां में आग लगने की वजह मुंबई में अधिक आबादी होना है। 

मीडिया से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा कि 'यह ऐसा मामला नहीं है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही। उसने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन आबादी बहुत अधिक है। बॉम्बे जहां खत्म होता है, वहां से दूसरा शहर शुरू होना चाहिए, लेकिन इस शहर का लगातार विस्तार हो रहा है। इस हादसे को लेकर हेमा मालिनी ने जो बयान दिया है उससे विवाद पैदा होने के आसार लग रहे हैं। हेमा मालिनी ने सुझाव दिया कि बड़े शहरों में कितने लोग रहेंगे, इसकी सीमा तय की जानी चाहिए। उन्होंने कहा हर शहर में एक निश्चित आबादी ही रहनी चाहिए। इसके बाद अधिक लोगों को बसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। 

गौरतलब है कि मुंबई के एक पॉश इलाके में एक परिसर की छत पर स्थित पब में बीती रात चल रहा जन्मदिन का जश्न करीब दर्जनभर परिवारों के लिए मातम में बदल गया। आधी रात के समय इस पब में लगी आग ने 14 लोगों की जान ले ली और 21 अन्य झुलस गए। आग की घटना के सिलसिले में अपने पांच अधिकारियों को आज निलंबित कर दिया।  बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि महानगरपालिका ने हाल ही में कमला मिल्स परिसर को नियमों के उल्लंघन को लेकर कुछ नोटिस भेजे थे। 


अधिक देश की खबरें