इमरान खान ने रचाई तीसरी बार शादी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।


इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रिकेटर से राजनेता बने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान ने फिर से शादी कर ली है। लाहौर में एक जनवरी को खान ने शादी की। बताया जा रहा है कि आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली इस महिला के साथ पूर्व क्रिकेटर लंबे समय से संपर्क में थे।

पाक मीडिया के अनुसार, '1 जनवरी को शादी करने के बाद इमरान खान इस्लामाबाद पहुंचे जहां कोर्ट में उनके केस की सुनवाई थी। केस में खान को बेल मिल गई।' इमरान खान की पार्टी से जुड़े और राजनीतिक सचिव आन चौधरी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह पीत पत्रकारिता का उदाहरण है और इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। 

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा से हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका। पाक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'इमरान की दुल्हन के एक करीबी रिश्तेदार के घर निकाह हुआ।' 

2017 का साल वैसे भारतीय क्रिकेटरों की शादी के नाम का साल रहा। इस साल कप्तान विराट कोहली के अलावा भुवनेश्वर कुमार, क्रुणाल पंड्या, जहीर खान जैसे सितारों ने शादी की। 


अधिक खेल की खबरें