निवीआ और मैं स्वर्ग में बने मैच हैं, परिणीति चोपड़ा
Parineeti-Nivea


मुंबई , परिणीति  चोपड़ा जो की मशहुर ब्यूटी ब्रांड  निवीआ के लिप बाम की ब्रांड एम्बेसडर है, बताती है की  निवीआ और उनकी जोड़ी स्वर्ग में बनी हुई उन जोडियों  के समान है जो एक दूजे के लिए बने है l  हाल ही में निवीआ का  'अनलॉक योर स्पार्कल' नामक नए  विज्ञापन  का मेकिंग आउट हुआ है जिसमें परिणीति ने इस ब्रांड के साथ उनके एसोसिएशन के बारे में बात की है  l 

मेकिंग के दौरान, परिणीति ने निवीआ के साथ अपने लंबे सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे यह पसंद है क्योंकि अभी मैं एक ब्लिंग चरण में हूं, जो मुझे लगता है कि निवीआ भी है। और ऐसा लगता है की  निवीआ और मेरी  जोड़ी स्वर्ग में बनी हुई उन जोडियों  के समान है जो एक दूजे के लिए बने है  । ब्लिंग प्रोडक्ट्स  वास्तव में आपका ध्यान आकर्षित करते हैं। मुझे लगता है की यह लड़कियों को बहुत पसंद आएगा और  जब आप दुकान में जायेंगे तो एक को ज़रूर चुनेंगे l "

# UnlockYourSparkle नामक  निवीआ का ये  नया अभियान, युवा महिलाओं को निडर होकर अपनी सुंदरता और अपने अनूठेपन को जीने का  आवाहन देता है l 

परिणीति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'इशकज़ादे' से की और फिल्म के बाद जल्द ही निवीआ के साथ उनका  नाम जुड़ गया और इसीसलिए परिणीति मानती है की यह ब्रान्ड  उन्हें अपने परिवार जैसा लगता है l  "निवेया मेरे परिवार की तरह है, यह मेरे करियर के शुरुआत के  ब्रांडों में से एक है। अपने करियर में मैंने  निवीआ के साथ सबसे अच्छे और अलग तरह के  विज्ञापन किये है।"

'अनलॉक योर स्पार्कल' अभियान के बारे में विचार करते हुए परिणीति ने कहा, "हम 6 अलग-अलग विज्ञापनो  की शूटिंग कर रहे हैं जो विभिन्न प्रकार की महिलाओं को ध्यान में रख कर बनाये गए है । वे मूल 6 प्रकार की  महिलाओं को टारगेट करते है" l  निवीआ 6 खूबसूरत  रंगों में पेश किया जा रहा है - लाल, हरा, बैंगनी, चांदी, सोना और गुलाबी।

परिणीति चोपड़ा के साथ 'निवेआ - अनलॉक योर  स्पार्कल' विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें –




अधिक मनोरंजन की खबरें