जब एक लड़की को किस किया और ट्रोल हो गई थीं ये हॉट एक्ट्रेस
Demo Pic


फिल्म 'पाप' का गाना 'इंतजार' जब भी कभी सुनाई पड़ता है, आंखों में उभर आती है एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी की सूरत. मासूम सी दिखने वाली वो लड़की जो बोल्ड रोल्स करने में कभी नहीं हिचकिचाई. उदिता गोस्वामी को पूजा भट्ट की खोज कहा जा सकता है. पूजा भट्ट ने उन्हें मॉडलिंग के दौरान देखा था और वहीं से उन्हें अपनी फिल्म 'पाप' के लिए साइन कर लिया था. आज यानी 9 फरवरी को उदिता 34 साल की हो गई हैं.

उसके बाद 2005 में उदिता इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जहर' में दिखीं. यह फिल्म बहुत हिट हुई, लेकिन उससे भी हिट हुआ उदिता और इमरान पर फिल्माया गया गाना, "अगर तुम मिल जाओ". इस गाने ने उदिता को रातों-रात स्टार बना दिया.

लेकिन इसके बाद उदिता की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई. साल 2013 में उन्होंने फिल्मों को अलविदा कहा और निर्देशक मोहित सूरी से शादी कर ली. साल 2017 में मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' बहुत हिट साबित हुई थी.


मोहित और उदिता की एक बेटी है, देवी सूरी. सोशल मीडिया पर उदिता अक्सर ही देवी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उदिता ने खुद को अपने परिवार में ही पूरी तरह से ढाल लिया है.

कुछ दिनों पहले उदिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वो अपनी गर्ल फ्रेंड्स के साथ पार्टी कर रही थीं. उस पार्टी में उन्होंने अपनी एक दोस्त को किस करते हुए एक फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर डाल दीं. इन तस्वीरों के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

लेकिन उदिता ने इन ट्रोल्स का जवाब नहीं दिया और अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना जारी रखा.


अधिक मनोरंजन की खबरें