सलमान खान ने कुछ इस अंदाज में मनाया वेलेंटाइन, अब ट्विटर पर शेयर की PHOTO
Loveratri


सलमान खान ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया और सोशल मीडिया में सुर्खियां छा गईं. उन्होंने लिखा कि उन्हें लड़की मिल गई है. बात सच थी. सलमान को लड़की मिली थी,लेकिन अपनी शादी के लिए नहीं, अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म के लिए. सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म 'लवरात्रि' से डेब्यू कर रहे हैं. उनके अपोजिट हीरोइन चुनने के लिए सलमान खान को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. सलमान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. अब वेलेंटाइन डे के मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 14 फरवरी के दिन सलमान ने खुट ट्विटर पर इस फिल्म से जुड़ा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन का फर्स्ट लुक जारी किया है.

इस लुक में आयुष शर्मा और एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन डांडिया लिए हुए गरबा पोज देते नजर आ रहे हैं. फिल्म 21 सितंबर 2018 को रिलीज होगी. इस रोमांटिक फिल्‍म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है- 'ये वेलेंटाइन्‍स डे पर सभी को 'लवरात्रि'.



बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान ने फिल्‍म की एक्‍ट्रेस का खुलासा बड़े ही रोचक अंदाज में किया था. भाईजान ने फिल्‍म की हीरोइन को ढूंढते हुए लिखा था कि लड़की मिल गई. उसके बाद उनके फैंस यही सोचते रहे कि सलमान शायद शादी करने वाले हैं और उन्‍हें लड़की मिल गई है. एक लंबे संस्‍पेंस के बाद सलमान ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए 'लड़की मिल गई' है.

इस फिल्‍म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं, जो फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में अली अब्‍बास जफर को असिस्‍टेंट कर चुके हैं. वैसे सलमान खान को नये चेहरों को बॉलीवुड में लाने के लिए जाना जाता है. लवरात्रि के जरिये भी वो न सिर्फ अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं, बल्कि वारिना हुसैन की भी ये डेब्यू फिल्म होगी.

वहीं सलमान की बात करें तो वो इन दिनों अपनी कई फिल्‍मों में बिजी हैं. जहां एक तरफ वह 'रेस 3' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं तो वहीं वो जल्द ही अपनी अगली फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.


अधिक मनोरंजन की खबरें