लोकसभा उपचुनाव में फिर होंगे विपक्ष के चारों खाने चित, देश का जनमानस भाजपा के साथ है : महेन्द्रनाथ पाण्डेय
Mahendranath Pandey


लखनऊ, मोदी सरकार को जनता के हित में काम करते हुए लगभग 4 वर्ष पूरे हो चुके है और इन 4 वर्षो में लगातार देश की जनता का विश्वास मोदी जी के नेतृत्व में दृढ होता जा रहा है। ये कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय का. उन्होंने कहा कि प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर हो रहे उप-चुनावो में विपक्ष के चारों खाने एक फिर चित्त होंगे. 

भाजपा के प्रदेशध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार दवारा गांव, गरीब, किसान, युवा मजदूर एवं युवाओं के हित में चलाई गई लोक कल्याणकारी योजनाएं अपनी दमक से जहां जन-जन का विश्वास जीतने में सफल हो रही है वहीं न्यू इण्डिया की मजबूत नींव भी पड़ रही है। इसी में एक सुखद संयोग योगी सरकार का गठन भी रहा। योगी सरकार औद्योगिक पिछ़डापन से जूझ रहे उत्तर प्रदेश को एक औद्योगिक प्रदेश बनाने की दिशा में भरपूर प्रयास कर रहे है, वहीं किसान एंव नौजवान के हित में चलाई गई अनेक लोक कल्याणकारी योजनाओं से आर्थिक आजादी का मार्ग प्रशस्त कर रहे है। जिससे श्रेष्ठ यूपी की मजबूत आधारशिला भी पड़ रही है।   

डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा की जीत का फिर एक बार विगुल बजा है। गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन में उमड़ा जनसैलाब भाजपा को विजयी आशीर्वाद है। मुद्दाविहीन विपक्ष के पास विकास का न विजन है न लोककल्याण की नीतियां। मोदी जी और योगी जी की जनकल्याणकारी नीतियों से भाजपा उपचुनावों में विजयी परचम फहराएगी। संगठन पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में है, बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ता विजय के वरण के लिए जुट चुके है। गुजरात निकाय चुनाव में जीत की गूंज, यूपी उपचुनाव में और भी तेज होगी।


अधिक राज्य की खबरें