अलीगढ़: मिशनरी स्कूल के हॉस्टल में तीन सगे भाईयों के साथ कुकर्म का आरोप
aligarh-missionary-student


अलीगढ़, अलीगढ़ के एक मिशनरी स्कूल के हॉस्टल में वार्डन व सीनियर छात्रों पर प्राइमरी क्लास में पढ़ने वाले तीन सगे भाईयों के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. मामले में पीड़ित बच्चों की मां ने डीएम व पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. तीनों छात्र कक्षा 2, 3 और 4 के बताए जा रहे हैं. आरोप है कि हॉस्टल के वार्डन और दो सीनियर छात्रों ने पीड़ितों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ अप्राकृतिक तौर पर यौन शोषण किया. घटना थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड स्थित इंग्राहम इंस्टीट्यूट स्कूल का है. फिलहाल  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चों के परिवार ने स्कूल में शिकायत की तो वहां मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया. जिसके बाद थक-हारकर पीड़ित बच्चों की मां अपने बच्चों को लेकर जिलाधिकारी और संबंधित थाना पुलिस के पास लिखित शिकायत लेकर पहुंच गई. मां की तहरीर के मुताबिक 12, 10 और 8 वर्षीय सारसौल निवासी तीनों भाई थाना बन्ना देवी इलाका स्थिति मिशनरी इंग्राहम इंस्टीट्यूट स्कूल में 4, 3 और दूसरी कक्षा के छात्र हैं. तीनों भाई स्कूल के हॉस्टल में रहते हैं. शिकायत के मुताबिक दसवीं व छठवीं में पढ़ने वाले छात्रों द्वारा वार्डन चंद्र मसीह के साथ मिलकर तीनों बच्चों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनसे अश्लील हरकतें की गई और कुकर्म भी किया गया.

पीड़ित मां के मुताबिक इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई. लेकिन कार्रवाई की जगह स्कूल प्रबंधन ने पीड़ित तीनों छात्रों को पहले हॉस्टल से, फिर स्कूल से निकाल दिया. इसका विरोध किया गया तो सुबूत मिटाने के उद्देश्य से उन सभी आरोपी छात्रों को भी स्कूल से निकाल दिया.

फिलहाल बच्चों के साथ हुई इस घटना से वे सहमे हुए हैं. पीड़ित तीनों बच्चों को लेकर मां ने जिलाधिकारी और संबंधित थाना पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

जब इस संबंध में एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव को जानकारी दी गई तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए संबंधित धाराओं में कार्रवाई करने की बात कही.


अधिक राज्य की खबरें