फोर्ड डांस एकेडमी में मॉडल्स ने दिया आडिशन, 28 अप्रैल को होगा स्काईवाक फैशन हाउस का ‘फैशन शो’
Audition For Fashion Show


लखनऊ, स्काईवाक फैशन हाउस के 28 अप्रैल को राजधानी में होने वाले फैशन शो के लिए आडिशन 11 मार्च को रॉक फोर्ड डांस एकेडमी में हुआ. जिसमे सैकड़ों की संख्या में आये मेल –फेमैल मॉडल्स ने अपने टैलंट का जलवा बिखेरा. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए स्काईवाक फैशन हाउस के एमडी आकाश श्रीवास्तव ने बताया कि हमारे हाउस का फ़ाइनल फ़ाइनल शो 28 अप्रैल को यही राजधानी लखनऊ में होगा.  हमारे शो के दो भाग होंगे. एक होगा फैशन शो और एक होगा एक माडलिंग कांटेस्ट. मॉडलिंग कांटेस्ट का नाम है नेशनल मॉडल आफ दा स्टेट. 

उन्होंने कहा कि फैशन काउंटर का फर्स्ट राउंड पूरा हो चूका है. आगला आडिशन जल्द ही होगा जिसमे नेशनल मॉडल आफ दा स्टेट के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा. हमारे फ़ाइनल शो को जज करने के लिए जानी मनाई शख्सियतें होंगी.  आकाश ने बताया कि इस शो में बहुत कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा साथ मॉडल्स को आगे बढ़ने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म भी मिलेगा,     


आज के आडिशन पर बात करते हुए  आकाश ने कहा कि आये हुए सभी मॉडल्स ने जमकर अपने टैलंट दिखाया है. तकरीबन 100 की संख्या में आये इन मॉडल्स के बीच में से हम तकरीबन 40 से 50 मॉडल्स को सलेक्ट करेंगे जो हमारे फ़ाइनल फैशन शो में पार्टिसिपेट करेंगी. 


आडिशन में आये मॉडल्स ने स्काईवाक फैशन एजेंसी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अगर हम इस फैशन एजेंसी में बैनर तले रैम वाक का मौका मिलता है तो ये हमारे लिए बड़ी बात होगी. 

आडिशन मेर जिन मॉडल्स ने हिस्सा लिए उनमे दीप्ती, चित्रा, आयुषी, सृष्टि भावनी, काजल , देव सिंह, राज सिंह, मोहित, विभव सहित कई मॉडल्स रहे. वही इन मॉडल्स को जज करने का काम ओमदीप मोतियानी, हर्षित गुप्ता, नीतू श्रीवास्तव, आयाश शेख ने किया.                     


अधिक मनोरंजन की खबरें