महिंद्रा ने एसयूवी केयूवी100 का नया वर्जन, KUV100 Trip लॉन्च किया
इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.16 लाख रुपए तो वहीं डीजल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5.42 लाख रुपए है।


नई दिल्ली: महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने लोकप्रिय एसयूवी केयूवी100 का नया वर्जन, KUV100 Trip लॉन्च कर दिया है। इस मॉडल को विशेषतौर पर फ्लीट और बिजनस ओनर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह पेट्रोल और सीएनजी, दोनों में अवेलेबल होगी। इसके अलावा यह डीजल इंजन के आॅप्शन में भी मिलेगी। इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.16 लाख रुपए तो वहीं डीजल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5.42 लाख रुपए है। 

महिंद्रा की KUV 100 Trip में 6 लोगों के बैठने का इंतज़ाम है। इसकी छठवीं सीट को बड़े आर्मरेस्ट में भी तब्दील किया जा सकेगा।महिंद्रा की KUV 100 Trip में 6 लोगों के बैठने का इंतज़ाम है। इसकी छठवीं सीट को बड़े आर्मरेस्ट में भी तब्दील किया जा सकेगा। कंपनी इस गाड़ी पर फाइनैंस स्कीम्स, स्पेशल ऐक्सेसरी पैकेजेज और पांच साल की वारंटी दे रही है। कंपनी का दावा है कि यह एक स्पेसियस कैबिन वाली गाड़ी होने के साथ ही इसको चलाने का खर्च भी काफी कम रहेगा। 

यह पहली बार है कि जबकि केयूवी100 को सीएनजी आॅप्शन में भी तैयार किया गया है। कस्टमर्स इस नई गाड़ी को दो कलर आॅप्शंस, डायमंड वाइट या डैजलिंग सिल्वर में से चुन सकते हैं। महिंद्रा की नई KUV100 ट्रिप का बाजार में मारुति इग्निस से मुकाबला होगा जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.59 लाख रुपए है। 


अधिक बिज़नेस की खबरें