शान्या कपूर के सम्मेलन से सोनाली गुप्ता की किताब हुई लॉंच
यह पुस्तक प्रसिद्ध डिज़ाइनर रोहित वर्मा के द्वारा लॉन्च की गयी और इनके साथ स्टेज पर मौजूदा हस्ती थी.


सोनाली गुप्ता की पुस्तक ' ऑफ़ लव..लाइफ एंड एवरीथिंग इन बिट्वीन ' को के पी जेवेलर्स, पुणे ने शान्या कपूर के संग्रह से शुक्रवार को लॉन्च किया। ग्लैमर की दुनिया के कई जाने माने  कलाकारोंं की उपस्थिति ने इस सम्मलेन में चार चाँद लगा दिए।  



बिग बॉस की स्टार अर्शी खान, अभिनेता विपुल पटेल, अंतर्राष्ट्रीय मिस्टर रूबरू दारा सिंह, डिज़ाइनर अर्चना कोच्चर, डिज़ाइनर निखत मरियम निरुशा, सुलैमान मर्चेन्ट, निर्माता प्रीती ठककर, ' एक आस्था ऐसी भी ' की अभिनेता टीना फिलिप और शरणप्रीत कौर, ' हमारी बहु रजनीकांत ' के अभिनेता पंकित ठक्कर, श्रीमती  एशिया यूनिवर्स पिंकी राजखारिआ, मेक उप कलाकार गुरप्रीत घूरा के साथ अनेक कलाकार इस अवसर पर मौजूद रहे। 

यह पुस्तक प्रसिद्ध डिज़ाइनर रोहित वर्मा के द्वारा लॉन्च की गयी और इनके साथ स्टेज पर मौजूदा हस्ती थी, प्लास्टिक सर्जन डॉ आमोद राव और अभिनय  के साथ कराटे की कला में पदक जीत चुकी संध्या शेट्टी। रेडियो जगत की मशहूर आर जे अर्चना पानिअा ने इस कार्यकर्म को होस्ट किया। शान्या कपूर जो की एक प्रसिद्ध इंटरप्रेन्योर प्रचारक हैं और जिन्हे फैशन और ज्वेलरी जगत की अतुलनीय जानकारी है, उन्होंने बिग बॉस की प्रसिद्ध स्टार अर्शी खान की स्तुति से केपी जेवेल्लेर्स के जितेश नानवानी के नए डिज़ाइनस को सभी लोगो  के सामने दर्शाया। 


अधिक मनोरंजन की खबरें