सनी लियोन ने फैशन डिजाइनर रॉकी के सपने को किया पूरा
सनी लियोन बॉलीवुड से लेकर उद्यमिता में हाथ आजमा रही हैं और साउथ की फिल्म के जरिये अपनी इमेज मेकओवर की कोशिशों में भी लगी हैं.


नई दिल्ली : सनी लियोन बॉलीवुड से लेकर उद्यमिता में हाथ आजमा रही हैं और साउथ की फिल्म के जरिये अपनी इमेज मेकओवर की कोशिशों में भी लगी हैं. अब सनी लियोन ने एक फैशन डिजाइनर के ख्वाब को भी सच कर दिखाया है. फैशन डिजाइनर रॉकी एस को सनी लियोन के साथ काम करना पसंद है और उन्होंने कहा कि वह उनके फैशन लेबल में एक अलग खूबसूरती लेकर आई हैं. सनी को रॉकी एस के ब्रांड 'आरएस बाई रॉक स्टार' के समर-2018 कैम्पेन के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में लिया गया है. इस कैम्पेन को लॉस एंजेलिस में फिल्माया गया.

रॉकी ने कहा, "शूट के लिए सनी हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं क्योंकि मेरे ब्रांड में वह एक खूबसूरती, ग्लैमर और विशिष्टता लेकर आती हैं. उनके लिए काम करना सपने जैसा है क्योंकि वह सबसे पेशेवर कलाकारों में से एक हैं. मैंने उनके साथ कई शूट किए हैं, लेकिन यह अलग है क्योंकि हमने इसे लॉस एंजेलिस में शूट किया है और इसमें हम पुरानी दुनिया में एक ट्विस्ट के साथ हॉलीवुड का आकर्षण लेकर आए हैं."

सनी लियोन ने 'बिग बॉस' के जरिये भारत में कदम रखा था और छोटे परदे पर करियर शुरू किया था, इसके बाद से वे बॉलीवुड से लेकर पूरे देश में किसी न किसी तरह से सुर्खियों में रहती हैं. वे एक तमिल फिल्म में भी काम कर रही हैं और अपने कॉस्मेटिक प्रो़डक्ट भी लॉन्च कर रही हैं.


अधिक मनोरंजन की खबरें