इस तस्वीर ने उठाए सवाल, प्रियंका चोपड़ा के हाथों में दिखा 'मंगलसूत्र' ?
Priyanka Chopda


मुंबई, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से भारत में हैं और हाल हीं असम में 'बीहू' लोक नृत्य करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए थे. प्रियंका अपने असम ट्रिप के दौरान कुछ बच्चों के साथ बीहू करती नज़र आईं और फिर इस ट्रिप की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की.

प्रियंका के इंस्टा अकाउंट के कई फॉलोवर्स हैं और ज़ाहिर है कि उनकी तस्वीरें सभी देख रहे थे. लेकिन इस ट्रिप से वापसी के समय की एक तस्वीर ने लोगों के मन में प्रियंका के मैरिटल स्टेटस को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

दरअसल प्रियंका ने अपने विमान में बैठे हुए एक तस्वीर अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर की लेकिन इस तस्वीर में प्रियंका के हाथ पर एक मंगलसूत्र जैसा धागा बंधा हुआ नज़र आया. इस धागे को लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि प्रियंका ने कहीं गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं कर ली.

आमतौर पर गले में बांधे जाने वाले मंगलसूत्र को हाथ में भी बांधा जाता है और अगर ऐसा है तो यह इस साल की सबसे बड़ी ख़बर हो सकती है. ख़बर लिखे जाने तक प्रियंका कमेंट के लिए उपलब्ध नहीं थी लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात की सुगबुगाहट होनी शुरु हो गई है कि प्रियंका को उनका हमसफर शायद मिल गया है.


अधिक मनोरंजन की खबरें