अखिलेश का CM योगी वार – आपके राज में अब रामकथा का आयोजन करना भी अपराध है
अखिलेश का CM योगी वार – आपके राज में अब रामकथा का आयोजन करना भी अपराध है
File Photo


लखनऊ, श्रीराम के नामपर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में अब रामकथा का आयोजन करना भी अपराध बन गया है। ये कहना है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का. 

आज जारी अपने एक बयान में अखिलेश ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि कन्नौज की घटना ने ये साबित कर दिया है कि अब योगी युग में अब रामकथा या तो अफसरशाही की मर्जी का मोहताज बनेगी या फिर उसका आयोजन होने ही नहीं दिया जाएगा साथ ही योगी जी के राज में रामकथा का आयोजन करने वाले की अच्छी खासी पिटाई भी होगी। 

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी एसडीएम के इस तानाशाही रवैये की भत्र्सना करती है और इस काण्ड की जांच के पूर्व एसडीएम को तत्काल निलम्बित करने की मांग करती है। रामकथा के आयोजन में विघ्न डालकर भाजपा ने जता दिया है कि उसकी धार्मिकता और राम मंदिर बनाने की बातें सिर्फ दिखावा है। उसका पहला और अंतिम लक्ष्य सिर्फ सत्ता का दुरूपयोग करना है।

सनद रहे कि विगत 16 मई को कन्नौज के हथिनी गांव में रामकथा का भी आयोजन था यह कार्यक्रम शाम तक ही चलना था। बताते हैं उधर से गुजर रहे एक एसडीएम साहब को यह सब नागवार गुजरा और उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर लगे माइक को हटाने के साथ वहां रखे सामान को भी तोड़फोड़ दिया।


अधिक राज्य की खबरें