वाराणसी : बीजेपी नेता पर लगा नौकरी दिलाने के नाम पर रेप का आरोप
भदोही जिले के बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया मिश्रा पर एक महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया है.


भदोही : भदोही जिले के बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया मिश्रा पर एक महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया है. दरअसल, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया मिश्रा सिगरा परेड कोठी  स्थित एक होटल एक महिला के साथ पहुंचे. वे मंगलवार दोपहर करीब दो बचे पहुंचे थे. होटल पहुंचने पर जब मैनेजर ने पूछा कि महिला कौन है तो उन्होंने कहा कि यह मेरी पत्नी है और हम इलाज करवाने आए हैं. धूप होने की वजह से हम होटल में आराम करने आए हैं.

कमरे से महिला के चीखने की आवाज आने लगी
करीब आधे घंटे बाद उस कमरे से महिला के चीखने की आवाज आने लगी जिस कमरे में नेताजी महिला के साथ ठहरे हुए थे. मैनेजर और अन्य स्टाफ दौड़कर कमरा पहुंचे. महिला ने बताया कि मुझे सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर इन्होंने वाराणसी बुलाया और मेरा शारीरिक शोषण किया. महिला की शिकायत पर होटल के मैनेजर ने रोडवेज चौकी पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी.

मामला दर्ज, बीजेपी नेता गिरफ्तार
मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर थाने ले गई. युवती पर बयान पलटने का दबाव बनाया गया, जब वह अपने बयान से नहीं पलटी तो उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला कोलकाता की रहने वाली है. दोनों के बीच फोन पर लंबे समय से बातचीत हो रही थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. होटल के रजिस्टर में नाम और संबंध लिखने में गड़बड़ी पाई गई है. रजिस्टर में पहले कन्हैया मिश्रा और पत्नी (महिला का नाम) लिखा हुआ था, लेकिन बाद में उसे काटकर बेटी किया गया. पुलिस इस मामले में होटल संचालक की भूमिका को भी संदिग्ध मान रही है. IPC की धारा 376, 379 के अंतर्गत मामला दर्ज कर बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.


अधिक राज्य की खबरें