कर्नाटक का 'भेद' सुलझाने से पहले राहुल गांधी चले विदेश
बीजेपी ने ट्वीट किया-हम सोनियाजी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करते हैं.


नई दिल्‍ली : कर्नाटक में जेडीएस के साथ गठबंधन सरकार बनने के बाद उभरे मतभेद के बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी कुछ दिनों के लिए विदेश चले गए हैं. वह अपनी मां और संप्रग अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के रूटीन चेकअप के लिए विदेश गए हैं. उन्‍होंने ट्वीट किया-मैं सोनिया जी के सालाना मेडिकल चेकअप के लिए उनके साथ देश से बाहर जा रहा हूं. बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के मेरे दोस्‍तों : ज्‍यादा मेहनत की जरूरत नहीं है...मैं जल्‍द वापस लौटूंगा! उनके इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी जवाब दिया है. 

बीजेपी ने भी ट्वीट कर ली चुटकी
बीजेपी ने ट्वीट किया-हम सोनियाजी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करते हैं. कर्नाटक की महिलाएं वहां कैबिनेट के गठन का इंतजार कर रही हैं ताकि सरकार अपना कामकाज शुरू कर सके. क्‍या आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि देश छोड़ने से पहले कर्नाटक को काम करने वाली सरकार मिल जाएगी. सभी लोग सोशल मीडिया पर उम्‍मीद करते हैं कि आप वहां से भी हम लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे.


कर्नाटक में कैबिनेट गठन को लेकर अभी फंसा है पेच
कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्‍वामी ने 23 मई को मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली थी. लेकिन उनकी कैबिनेट अभी नहीं बन पाई है. पेच कांग्रेस और जेडीएस के बीच मंत्री पद के बंटवारे को लेकर फंसा है. कुमारस्‍वामी ने साफ किया है कि वह सीएम पद कांग्रेस को नहीं देंगे और 5 साल तक खुद इस पर काबिज रहेंगे.


कांग्रेस को उन्‍होंने डिप्‍टी सीएम पद और विधानसभा स्‍पीकर पद दिया है. कांग्रेस का कहना है कि उसके पास सीटें ज्‍यादा हैं तो उसे महत्‍वपूर्ण मंत्रालय मिलने चाहिए. साथ ही सीएम पद को लेकर भी कांग्रेसी जोर बनाए हुए हैं. अभी मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर दोनों दलों में बातचीत होना बाकी है.


अधिक देश की खबरें