टि्वटर पर लोगों ने उड़ाया अनुष्का शर्मा का मजाक, विराट कोहली ने कर दी सबकी बोलती बंद
File Photo


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार (16 जून) को अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो अनुष्का शर्मा का था, जिसमें वह सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले लड़कों के फटकार लगा रही थीं. विराट कोहली के इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने अनुष्का के इस कदम की तारीफ की तो वहीं कुछ यूजर्स ने अनुष्का का जमकर मजाक उड़ाया. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का मजाक उड़ाने को विराट कोहली ने करारा जवाब दिया और सबकी बोलती बंद कर दी. 

दरअसल, विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अनुष्‍का शर्मा एक लग्‍जरी कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्‍लास्टिक की बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही थीं. अनुष्‍का अपनी कार का शीशा नीचे कर इस लड़के को बुलाने का इशारा किया और फिर डांटते हुए कहती हैं, 'आप सड़क पर कूड़ा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, आप सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते.'

विराट कोहली ने अनुष्का के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया. महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है. क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं.'

विराट कोहली के इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया. विराट कोहली इस तरह अनुष्का को ट्रोल करने से भड़क गए और उन्होंने एक और ट्वीट करके ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई. विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा- बहुत से लोगों में ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं होती. उन सभी को यह सब मजाक लगता है. आजकल लोगों के सबकुछ मीम ही बनकर रह गया है. शर्मनाक.

बता दें कि देश में चल रहे 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' से बॉलीवुड के कई सितारे जुड़े हुए हैं और अनुष्‍का शर्मा इनमें से एक हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस अभियान का हिस्सा बन चुके हैं. 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में यो यो टेस्ट पास कर लिया है और अब उनका आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलना तय है. इसके बाद 3 जुलाई से टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा शुरू होगा. तीन जुलाई से शुरू होने वाले इंग्लैंड के दौर में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैच शामिल हैं. 


अधिक खेल की खबरें