बीजेपी के 'संपर्क फॉर समर्थन' के जवाब में कांग्रेस ने शुरू की पत्र पॉलिटिक्स
File Photo


लखनऊ, बीजेपी के 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन की तरह कांग्रेस ने भी चिट्ठी लिखने की एक मुहिम शुरू की है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस कड़ी में यूपी के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों को तीन पत्र लिखे हैं.

पहली चिट्ठी राहुल गांधी ने गोरखपुर कांड से चर्चा में आए डॉक्टर कफील को लिखी है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर कफील के भाई पर हुए हमले पर संवेदना जाहिर करते हुए यूपी की कानून और व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

दूसरी चिट्ठी राहुल गांधी ने पीलीभीत के किसान नेता बीएम सिंह को लिखी है, जिसमें गन्ना किसानों की समस्याओं पर सरकार को घेरते हुए किसानों को हर जरूरी मदद देने की बात कही है.

तीसरी चिट्ठी में राहुल गांधी ने बागपत के किसान नेता सुशील को चिट्ठी लिखकर कहा है कि किसानों की भूमि के अवैध अधिग्रहण के खिलाफ उनकी लड़ाई में पूरी कांग्रेस उनके साथ खड़ी है. राहुल गांधी अपनी चिट्ठियों में इस सभी लोगों के ज़रिए यूपी में अपनी पार्टी के लिए विश्वास जुटा रहे हैं.

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान पदाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही राहुल गांधी यूपी के हर उस पीड़ित तबके के लोगों से चिट्ठियों के जरिए जुड़ेंगे जो सरकार से परेशान हैं.


अधिक राज्य की खबरें

ममता की महारैली में बोले अखिलेश - हमें रोकने के लिए बीजेपी ने CBI और ED से भी किया गठबंधन..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ... ...