अमेठी में राहुल के जनता दरबार से निराश लौट रहे लोग
जनता को लगातार ठगा जा रहा है. उत्तर प्रदेश में फेक एनकाउंटर किए जा रहे हैं.


अमेठी: अमेठी के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय में लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. राहुल गांधी ने लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनी. उन्हें भरोसा दिया गया कि उनकी समस्याओं को लेकर वे गंभीर हैं और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया गया. जो लोग राहुल गांधी के जनता दरबार से लौट रहे थे, उन्होंने जी मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमलोग जल दोहन की समस्या को लेकर उनके पास गए थे, लेकिन हमें संतुष्ट जवाब नहीं मिला. 

जल दोहन की समस्या सामने रखी
जल दोहन की वजह से पूरे इलाके में पानी का स्तर लगातार घट रहा है. इलाके में पानी की समस्या पैदा हो गई है. गर्मी के मौसम में हालात बहुत बिगड़ जाते हैं. हमें दूसरे गांव जाकर कई किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ रहा है. सरकार हमारी समस्याओं की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है. 

बीजेपी जनता को असली मुद्दे से भटका रही है- सांसद संजय सिंह
राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉक्टर संजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी से जो मुलाकात हुई, उसमें केंद्र सरकार द्वारा किसान और मजदूर की समस्याओं को नजरअंदाज करना और किसान, गरीब मजदूर की समस्याओ को लेकर चर्चा हुई. केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेसी सांसद ने कहा कि सरकार जितना काम कर रही है वह जनता को असली मुद्दे से भटकाने और दिखाने के लिए कर रही है. 

जनता को ठग रही है केंद्र सरकार- सांसद संजय सिंह
जनता को लगातार ठगा जा रहा है. उत्तर प्रदेश में फेक एनकाउंटर किए जा रहे हैं. इसके जरिए जनता को गुमराह किया जा रहा है कि अपराध पर नियंत्रण के लिए सरकार कठोर कदम उठा रही है. बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार की बात करती है, लेकिन अमित शाह के बेटे ने क्या भ्रष्टाचार किया इसकी चर्चा नहीं की जाती है.

गठबंधन को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं
महागठबंधन को लेकर डॉक्टर संजय सिंह ने कहा कि अभी गठबंधन की स्थिति साफ नहीं हो पाई है. आगे क्या होगा इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि केंद्र से मोदी सरकार को हटाने के लिए महागठबंधन की तैयारी चल रही है.


अधिक राज्य की खबरें