सनी लियोनी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपनी बेटी निशा का पहला Birthday
File Photo


नई दिल्ली : एक साल पहले सनी लियोन से जुड़ी एक खबर ने रातों-रात सनसनी मचा दी थी. सनी लियाने मां बन गईं. दरअसल सनी ने एक लड़की को गोद लेकर अपनी बेटी बनाया. सोमवार को सनी लियोन ने अपनी बेटी निशा के पहले बर्थडे को खास मनाने के लिए अपनी बायोपिक वेब सीरीज 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को रिलीज करने के लिए भी यही दिन चुना. सनी ने सोमवार को एक साल पूरा होने पर अपनी बेटी निशा के घर आने की खुशी में उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया. सनी ने निशा को लातूर के एक गांव से 2017 में गोद लिया था. उन्‍होनें पति डेनियल वीबर के साथ अपनी और निशा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही सनी की वेब सीरीज का प्रसारण Zee5 ऐप पर किया जा रहा है. 

सनी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "एक साल पहले हमारे लाइफ में बहुत सारी खुशियां आई है, जब हम आपको अपने घर लाए थे. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल ही बीता है.  आज पूरे एक साल हो गए आपको गोद लिए हुए. आप मेरी जिदंगी का एक हिस्सा बन गए हो और आप दुनिया की सबसे प्यारी बच्ची हैं. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं."

'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' पहली ऐसी बायोपिक होगी, जिसमें खुद कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद निभा रही हैं. सनी लियोन इस बायोपिक में अपनी जुबानी अपनी कहानी बताएंगी. आप जिस सनी को जानते हैं, वो क्यों और कैसे बनी करणजीत कौर से सनी लियोनी. ऐसी कौन सी मजबूरियां थी, जिसने सनी को एडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए बेबस किया. आपको बता दें कि 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की ट्रेलर ने सोशल मीडिया यूट्यूब पर छाया हुआ है. अब तक इस ट्रेलर को 1 करोड़ 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

सनी लियोनी बॉलीवुड की हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक है. बता दें, काफी दिनों से फिल्मों से दूर रहने वाली सनी लियोनी अब एक तमिल फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिस फिल्म का नाम 'वीरमादेवी' है. वीरमादेवी का पहला पोस्टर सनी लियोन ने कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया था. जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस फिल्म को ऐतिहासिक तरह से बनाया जा रहा है. इस फिल्म को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है. इस फिल्म में सनी लियोनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


अधिक मनोरंजन की खबरें