'बत्ती गुल मीटर चालू' को पर्दे पर कॉजोल से मिलेगी चुनौती
File Photo


नई दिल्ली : शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज डेट आखिरकार तय हो गई है. इस फिल्म को पहले 31 अगस्त को रिलीज किया जाना था. लेकिन अब इसे 14 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग में हुई देरी के चलते कई बार इसकी रिलीज डेट बदली पड़ी 

फिल्म के निदेशक पर रहेगा दबाव 
 फिल्म के निदेशक नारायण सिंह के कंधों पर भी उम्मीदों का काफी भार है. नारायण सिंह के इस सोशल ड्रामा को सिनेमाघरों में कॉजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ऐरा से प्रतिस्पर्धा करनी होगी. हेलिकॉप्टर ऐरा के प्रडूसर अजय देवगन हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है. 'बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज को ले कर अंतिम निर्णय पिछले सप्ताह ही हो सका है. फिल्म निदेशक नारायण सिंह की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को दुनियाभर में पसंद किया गया था. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की काफी तारीफ की थी, ऐसे में उन पर भी इस सफलता को दोहराने का दबाव रहेगा.   

फिल्म के लिए रहेंगी चुनौतियां 
जिस सप्ताह 'बत्ती गुल मीटर चालू' आ रही है उसी सप्ताह अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और ताप्सी पन्नू स्टारर फिल्म मनमर्जियां भी आने की संभावना है. हालांक फिल्म निर्माताओं ने इस संबंध में अब तक कोई घोषणा नहीं की है. ऐसे में इस फिल्म के सामने बॉक्सऑफिस में बड़ी ओपनिंग के लिए काफी काफी चुनौतियां हैं. फिलहाल इस दौरान शाहिद कपूर व श्रद्धा कपूर की स्टारर 'बत्ती गुल मीटर चालू' की मुख्य प्रतिद्वंदी फिल्म के तौर पर कॉलोज की फिल्म हेलिकॉप्टर ऐरा को ही देखा जा रहा है. 


अधिक मनोरंजन की खबरें