ट्वीट कर अखिलेश ने दी राहुल को सलाह : कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से
File Photo


लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मशहूर शाहर बशीर बद्र के एक प्रसिद्ध शेर के माध्यम से सलाह दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा," कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो."बता दें कि संसद में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी से गले मिले थे. अखिलेश के इस ट्विटर स्टेटस से साफ है कि उन्होंने ये बात राहुल गांधी के लिए ही लिखी है. क्योकि 2017 के यूपी चुनावों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी साथ मिल कर चुनाव लड़ी थीं.

अखिलेश और राहुल ने साथ में रैलियां और रोड-शो भी किए थे. राहुल गांधी का पीएम मोदी को गले लगाना काफी चर्चा में है. विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ संसद में पेश किये गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने पर अब सियासत शुरू हो गई है.

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जोरदार भाषण दिया. राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने मुझे हिंदू होने का मतलब समझाया है. राहुल गांधी पहली बार खुद को पप्पू कह मजाक उड़ाए जाने पर बोले और कहा कि आप भले ही मुझे पप्पू कहें लेकिन मुझे गुस्सा नहीं आता, मैं नफरत नहीं करता. वहीं भाषण के आखिर में यह सब कहने के बाद राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी की सीट पर गए और उन्हें गले लगाया.


अधिक राज्य की खबरें