अखिलेश ने की इंटरनेशनल मैराथन खिलाड़ी अरविन्द यादव से मुलाकात,  दी एशियन गेम्स में जीते हुए खिलाडियों को बधाई
File Photo


लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने जकार्ता में हो रहे 18वें एशियन गेम्स में महिला पहलवान  विनेश फोगाट, कुश्ती पहलवान बजरंग पूनिया तथा मेरठ जनपद के गांव कलीना ब्लाक रोहटा निवासी 16 वर्षीय सौरभ चैधरी को 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने पर हार्दिक बधाई दी है। इस आशय की जानकारी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने दी. 

उन्होंने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा हैं कि देश और प्रदेश का सम्मान और गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ी को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा घोषित पुरस्कार राशि 50 लाख रूपए नाकाफी हैं। सौरभ चैधरी को हरियाणा सरकार जितनी पुरस्कार राशि दी जानी चाहिए।

सपा प्रवक्ता ने बताया कि सपा मुखिया ने आज पार्टी कार्यालय में अक्टूबर 18 में वल्र्ड रेलवे मैराथन, रूस के लिये चयनित इंटरनेशनल मैराथन खिलाड़ी अरविन्द यादव ने मुलाकात की । अरविन्द यादव उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले के निवासी है।

अखिलेश ने दी ईदुलजुहा की बधाई : 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने ईदुलजुहा की बधाई देते हुए कहा है कि ईदुलजुहा त्याग, बलिदान एवं समर्पण का पर्व हैं. यह पर्व परस्पर सद्भाव और सहयोग का भी संदेश देता है। 


अधिक राज्य की खबरें