बरेली: दरोगा ने SC/ST एक्ट में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लिखाया मुकदमा, भड़के विधायक
file photo


बरेली , बरेली में एक दरोगा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ SC/ST एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल भड़क गए हैं. उन्होंने दरोगा पर एससी, एसटी एक्ट का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. साथ इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय से शिकायत करने की बात कही है. हालांकि दरोगा के खिलाफ भी लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल मामला कैंट थाना क्षेत्र के बभिया का है. आरोप है कि चेकिंग के दौरान थाना कैंट के बभिया चौकी इंचार्ज दरोगा सतपाल सिंह और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद दरोगा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं कर एससी, एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया दिया. वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से भी दरोगा के खिलाफ लूट और मारपीट का मुकदमा लिखा गया है. मामले की जांच सीओ सिटी कुलदीप कुमार कर रहे हैं.

उधर मामले में बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने दरोगा पर आरोप लगाया कि वह एक्ट का दुरूपयोग कर रहे हैं. इस मुकदमे से वह कार्यकताओं का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंन कहा कि इस पूरे मामले से सीएम और प्रदेश अध्यक्ष को वह अवगत कराएंगे.


अधिक राज्य की खबरें