चंद्रशेखर की रिहाई को योगी के मंत्री ने बताया राजनीतिक दांव, खड़े किये सवाल
File Photo


लखनऊ, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की रिहाई पर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि चंद्रशेखर की रिहाई राजनीतिक दांव है. अब इनका पार्टी (बीजेपी) में क्या योगदान रहा है पता नहीं. बीजेपी को सत्ता में पहुंचाने वाले हजारों नौजवान जेल में हैं उन्हें छोड़ा जाता तो ठीक होता. उन्होंने कहा कि अब चुनाव आ गया है बड़े-बड़े दांव चले जाएंगे.

बुधवार को लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में 27 अक्टूबर को होने वाले पार्टी के स्थापना दिवस की तैयारियों की समीक्षा के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने इस दौरान कहा कि कल तक हम अंग्रेजों के गुलाम थे और आज हम नेताओं के गुलाम हैं. बीजेपी का नाम लिए बिना उन्होंने जातिवाद का आरोप भी लगा दिया. राजभर ने कहा वे कहते हैं हम जातिवाद नहीं करते. लखनऊ में पार्टियां जातियों का सम्मलेन कर रही हैं, होर्डिंग लग रहे हैं. क्या है जातिवाद नहीं है.

राजभर एक बार फिर दोहराया कि वे बीजेपी के साथ 2024 तक हैं. लेकिन साथ ही चेताते हुए कहा कि हिस्सा नहीं मिलेगा तो चिल्लाएंगे भी. राजभर ने कहा कि पिछड़ी जाति के आरक्षण को तीन हिस्सों में बांटने और प्रदेश में शराबबंदी के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी.

राजभर ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा जांच के बाद ही दर्ज किया जाए. दहेज़ उत्पीड़न के मामलों में निर्दोष न फंसे इसकी व्यवस्था की जाए.


अधिक राज्य की खबरें

बोले अखिलेश - यूपी-बिहार वालों पर MP के CM के बयान गलत, नए साल से बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश करेंगे सपा कार्यकर्ता..

भारतीय जनता पार्टी के झूठे वादों का पर्दाफाश करने के लिए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता नए वर्ष से ... ...

...जब योगी के मंत्री के सामने अल्पसंख्यक आयोग सदस्यों ने किया कार्यक्रम का बॉयकॉट..

राजधानी लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार दिवस बदइंतजामियों की भेंट चढ़ गया. आयोग के सदस्यों ने कार्यक्रम ... ...