क्या क्रिकेट छोड़ हीरो बनने वाले हैं विराट कोहली?
File Photo


क्या टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली  क्रिकेट के अलावा नया काम तलाश चुके हैं. दरअसल, विराट के एक लेटेस्ट ट्वीट से सोशल मीडिया पर ऐसी कन्फ्यूज़न हो रही है.

विराट ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि दस साल बाद वो दोबारा डेब्यू कर रहे हैं, इस बार फिल्म के मैदान में. 'ट्रेलर द मूवी' के नाम से शेयर किए गए इस पोस्टर में विराट सुपर हीरो के अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन पोस्टर में एक हिंट है. विराट जिस कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन करते  हैं ये फिल्म उन्हीं के द्वारा प्रायोजित है. हो सकता है कि विराट किसी नए विज्ञापन में नजर आने वाले हैं.

पोस्टर में विराट के लुक की बात करें तो उसकी क्या ही तारीफ करें. विराट यूं ही अपने स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाते आए हैं. हां वो एक्टिंग कैसी करेंगे इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि ऐड फिल्मों में तो कुछ ज्यादा देखने को नहीं मिलता. वैसे एक्टिंग के मामले में विराट अपने घर में क्लास ले सकते हैं. अरे भई उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा हैं. ऐसे में जरूर अनुष्का ने कैप्टन कोहली को अच्छा परफॉर्म करने की टिप्स दी होंगी.

पोस्टर में दी गई जानकारी के मुताबिक, फिल्म का नाम 'ट्रेलर: दि मूवी' है. विराट के ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. अब अगर ये सब ऐसा ही है जैसा नजर आ रहा है तो हमें कोहली की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.


अधिक खेल की खबरें