राफेल: PM पर कमेंट को लेकर राहुल पर बरसीं स्मृति, कहा-आप कर रहें निम्न स्तर की राजनीति
File Photo


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमलों के एक दिन बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर निम्न स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक जनसभा में पीएम मोदी पर तंज कसे थे. उन्होंने कहा था कि अब लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि देश का चौकीदार असल में क्या है.

राहुल गांधी ने याद दिलाते हुए कहा कि मोदी ने कहा था, 'वह देश के प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि 'चौकीदार' बनना चाहते हैं' आदिवासी बहुल सागवाड़ा में एक रैली में राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर मोदी की चुप्पी और भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को वापस लाने में सरकार की नाकामी की ओर इशारा करते हुए आपत्तिजनक कमेंट किए थे.

इस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणियां उनकी परवरिश को दर्शाती हैं. इस तरह की टिप्पणी कर वह निम्न स्तर की राजनीति का उदाहरण पेश कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, 'एक तरफ वह प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं और प्रेम की राजनीति की बात करते हैं. लेकिन प्रधानमंत्री पर की गई उनकी टिप्पणी साबित करती है कि उनमें संसद के साथ-साथ देश के सामने भी झूठ बोलने की क्षमता है. (एजेंसी इनपुट)


अधिक देश की खबरें