अमेठी में बोले राहुल गांधी- आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे आपको...
File Photo


अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सोमवार को इशारों-इशारों में कहा कि आने वाले दिनों में वह केंद्र सरकार पर हमला और तीखा करने की तैयारी में हैं. राहुल के संबोधन को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तीन महीने में और मजा दिलाने की बात कह रहे हैं.

वीडियो में राहुल गांधी कहते दिख रहे हैं कि ये जो भ्रष्टाचर के खिलाफ लड़ने आया था. इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए पकड़ा दिया. अच्छा अभी तो शुरुआत हुई है, मैं आपको बता रहा हूं. अभी शुरुआत हुई है, अभी देखिए मजा आएगा. आने वाले दो-तीन महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे आपको. नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब काम में चोरी है. और एक-एक करके हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं.

अमेठी के दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार कर रहे हैं. सोमवार को राहुल ने कहा, "फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. अब, मोदी जी को ये साफ करना चाहिए कि आखिर उन्होंने उन्हें चोर क्यों कहा?"

राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं. देश का चौकीदार चोरी कर गया. मोदी जी फ्रांस जाते हैं और कहते हैं कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देना है. देश समझना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया?"

राहुल गांधी ने कहा, "अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब सच्चाई बाहर आ जाएगी. मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं, पर राफेल और अनिल अंबानी के बारे में एक शब्द भी नहीं कहते, क्योंकि चौकीदार ने अनिल अंबानी से चोरी करवाई है."

राहुल गांधी ने आगे कहा, "मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. जिंदगी में उन्होंने एयरक्राफ्ट नहीं बनाया. हमारे जवान अपनी जिंदगी देते हैं, मोदी जी ने उनकी जेब से पैसा चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया."


अधिक राज्य की खबरें