लखनऊ शूटआउट: मृतक विवेक तिवारी की पत्नी से मिले BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा
File Photo


लखनऊ, लखनऊ में शुक्रवार रात को पुलिस कॉंस्टेबल द्वारा मारे गए एप्पल के स्टोर मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मिलने सोमवार को बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा उनके आवास पहुंचे. सतीश चंद मिश्रा ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात के दौरान कहा कि इस दुख की घड़ी में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सहित पूरी पार्टी उनके साथ है. इससे पहले आज मृतक विवेक तिवारी की पत्नी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. उनके साथ सूबे के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद है.

बता दें कि रविवार को ही सीएम योगी ने कल्पना तिवारी से फोन पर बात की थी. सीएम योगी ने उनसे बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया था. योगी ने फोन पर कहा उन्हें कहा था कि डिप्टी सीएम के जरिए वह किसी भी तरह की मदद मांग सकती हैं. डिप्टी सीएम से मुलाकात के बाद ही कल्पना तिवारी ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने से इनकार कर दिया था. वह चाहती हैं कि एसआईटी ही इसकी जांच करे. गौरतलब है कि एफआईआर को लेकर उठे सवालों के बाद अब पुलिस ने मृतक विवेक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है.

सबसे खास बात है कि विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में सोमवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसने यूपी पुलिस के दावों की पोल खोलकर रख दी है. घटना के बाद आरोपी पुलिसकर्मियों ने बताया था कि विवेक तिवारी की गाड़ी खड़ी थी. जबकि तस्वीरों में साफ है कि गाड़ी चलती पाई गई. आरोपी प्रशांत चौधरी ने दावा किया था कि विवेक ने उसके ऊपर तीन बार गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन तस्वीरें बताती हैं कि गाड़ी पहले चल रही थी. यानी मौके पर मृतक विवेक के साथ मौजूद उसकी महिला का दावा सही पाया गया है.


अधिक राज्य की खबरें