पाक में तानाशाही दिखा रहे है  नवाज शरीफ : इमरान
पाकिस्तान तहरीके इंसाफ नेता इमरान खान ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ जबरदस्त हमला बोला।


इस्लामाबाद : पाकिस्तान तहरीके इंसाफ नेता इमरान खान ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ जबरदस्त हमला बोला। इमरान ने कहा कि आज जो पाकिस्तान में हो रहा है, वह लोकतंत्र नहीं बल्कि नवाज शरीफ की तानाशाही है। लोकतंत्र क्या होता है, यह तो मैं 2 नवंबर को बताऊंगा। समाचारपत्र डॉन के मुताबिक बानी गाला स्थित अपने आवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत में इमरान ने कहा, 2 नवंबर को इस्लामाबाद बंद करने का कार्यक्रम कामयाब रहेगा। 

उन्होंने कहा, मैं नवाज शरीफ सरकार को बताऊंगा कि लोकतंत्र किसे कहते हैं और यह आखिर होता क्या है। मौके पर मौजूद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को इमरान ने सलाह दी कि वे बड़े-बड़े झुंड में चलें, अगर वे छोटे समूह की शक्ल में निकलेंगे तो पुलिस उन्हें पकड़कर जेल में डाल देगी। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे मुख्य सड़कों की जगह गलियों से होते हुए गंतव्य पर पहुंचें।

उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर यह कहते हुए हमला बोला कि देश में लोकतंत्र नहीं बल्कि नवाज शरीफ की तानाशाही चल रही है। इस बीच, इमरान खान के आवास के बाहर उनके समर्थकों ने डेरा डाल दिया है। सैकड़ों लोग वहां तम्बुओं में रह रहे हैं। ये लोग खैबर पख्तूनवा और पंजाब से आए हैं। इमरान बीच-बीच में उनसे आकर मिल रहे हैं। उन्होंने पार्टी के प्रबंधकों से कहा है कि इन लोगों का पूरा ध्यान रखें जिन्होंने सुख-सुविधा छोड़कर वहां आने का फैसला लिया।


अधिक विदेश की खबरें