होटल में सरेआम पिस्टल लहराने वाला आशीष पांडेय दिल्ली कोर्ट में कर सकता है सरेंडर
File Photo


दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गन लहराने वाला बसपा नेता का बेटा आशीष पांडेय अभी भी फरार है. मामले लखनऊ पहुंची दिल्ली पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है. वहीं अस्शिश पांडेय के नेपाल फरार होने की आशंका में यूपी एसटीएफ नेपाल बॉर्डर से लगे बस्ती और महाराजगंज जिले में उसकी तलाश कर रही है. हालांकि परिवार का कहना है कि आशीष पांडेय बुधवार को दिल्ली के कोर्ट में सरेंडर कर सकता है.

बता दें मंगलवार को दिल्ली पुलिस आशीष के लखनऊ स्थित फ्लैट पर पहुंची थी. आशीष का यहां मॉल एवेन्यू इलाके में संतुष्टि अपार्टमेंट में 301 नंबर फ्लैट है. उधर क्राइम ब्रांच की एक टीम आशीष के गोमतीनगर के विभव खंड स्थित घर पहुंची. यहां आशीष घर पर नहीं मिला. पुलिस ने आशीष के अम्बेडकरनगर घर भी पहुंची थी, लेकिन वह वहां भी नहीं मिला.

उधर आरोपी आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे ने कहा कि उनकी आशीष से बात हुई है. उसने कहा है कि किसी के ऊपर पिस्टल नहीं तानी. सच्चाई यह है कि वह होटल से निकला. उसकी दोस्त टॉयलेट में गई. एक लड़का व लडक़ी वहां पहले से मौजूद थे. बाद में विवाद हुआ. जब वह गाड़ी में बैठ गया तो उसको धमकी दी गई. दूसरा पक्ष कांग्रेस के पूर्व विधायक गौरव सिंह तंवर का लड़का है. वह लोग वहीं के लोकल हैं. उसका नाम मीडिया में नहीं आया है.  पिस्टल उसने कमर में खोंसने के लिए उठाया था, लेकिन हाथ में लेकर वह चला गया. हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की गई. अगर हयात होटल के कमरे में आशीष द्वारा किसी को धमकी देने का कोई सबूत मिल जाए तो हम लोग गलती स्वीकार कर लेंगे.


अधिक राज्य की खबरें