रविवार 21 अक्टूबर का राशिफल
File Photo


मेष :- विदेश में रहने वाले परिचित व्यक्ति से लाभ मिल सकता है। कोई अप्रिय घटना होने के योग भी बने हुये हैं आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। 

वृष :- आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे। इस समय में आपको विदेशी संबंधों से लाभ होगा। आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं।  

मिथुन :- परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।  विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा पढ़ाई में पूर्ण रूप से ध्यान दे पाएंगे। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण करने की जरूरत है । आज के लिए आपका शुभ रंग पीला है और आपका शुभ अंक 9 है ।

कर्क :- अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। आज आपका भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा, लेकिन इस समय मे किसी से मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं, तो अपने स्वभाव पर धन रखें । आज आपका शुभ रंग नीला है ।  

सिंह :- अपने से बड़ों का कहना मानने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य सामान्यतौर पर अच्छा बना रहेगा।  बेवजह आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है। आपका शुभ रंग सफ़ेद है और आपका शुभ अंक 4 है ।

कन्या :- आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है।  आपकी योजनाएं सफल रहेंगी।  इस समय में आपका पढ़ाई-लिखाई से संबंधित क्षेत्र में अच्छा मन लगेगा। अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करके आज हर परीक्षा में सफल होंगे आप । आज के दिन आपका शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 9 है ।

तुला :- शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी, आपका पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा। अपने स्वास्थ्य का भी खास ध्यान रखने की जरूरत है आपको । आपका शुभ रंग पीला है और आपका शुभ अंक 9 है । 

वृश्चिक :- इस समय में कार्य क्षेत्र में शुभ समाचारों की अधिकता रहेगी।  इस समय मे आपको परीक्षा आदि में सफलता मिल सकती है। इस समय मे आपके प्रत्येक कार्य में बाधाएं पेश आएंगी। आज के दिन काले रंग से सख्त परहेज करें । 

धनु :- पढ़ाई-लिखाई से संबंधित क्षेत्रों में आपको अपनी मेहनत के अनुसार सफलता हासिल होगी। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। लेकिन इस समय मे आपके साथ किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है। आज आपका शुभ रंग सफ़ेद है और आपका शुभ अंक 4 है ।

मकर :- आपको भाग्य का अधिक साथ प्राप्त नहीं होगा, पढ़ाई-लिखाई में मन नही लग पाएगा।  शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड सकता है। परिवार में किसी व्यक्ति की सेहत में दिक्कतें आने के योग बने हुये हैं । आज आपका शुभ रंग पीला है और अपना शुभ अंक 9 है ।

कुंभ :- आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ नहीं दे पाएगा। आपको किसी कारण नुकसान हो सकता है। लेकिन परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा । शुभ रंग महरून है ।  

मीन :- आज परिवार या दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बन सकती है। आप अपने स्वभाव के ऊपर काबू रखें वर्ना घर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आपका शुभ रंग पीला है और आपका शुभ अंक 9 है ।


अधिक धर्म कर्म की खबरें