एनडी तिवारी के अंतिम दर्शन में मंत्रियों के साथ हंसते नजर आए CM योगी
File Photo


लखनऊ, यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के निधन के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक तरफ एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए रखा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ बिहार के गवर्नर लालजी टंडन, सीएम योगी आदित्यनाथ और पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो शनिवार सुबह का है जब एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर लखनऊ पहुंचा था. यहां से उनकी अंतिम यात्रा शुरू होने वाली थी.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहली पंक्ति में बिहार के गवर्नर लालजी टंडन बैठे हैं जिनके पीछे यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा और आशुतोष टंडन बैठे हैं. तभी सीएम योगी राज्यपाल लालजी टंडन से कुछ कहते हैं और तीनों ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं. यह सब एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर के पास ही हो रहा था.

वहीं बीजेपी नेताओं की इस हरकत पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी प्रवक्ता जीशाना हैदर ने कहा "बीजेपी को ये समझना चाहिए कि ऐसे मौके सिर्फ फोटो लेने के मौके नहीं होते. चाहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा हो या एनडी तिवारी जी की, बीजेपी के लिए ऐसे अवसर मात्र इवेंट हैं.

समाजवादी पार्टी ने भी इस वायरल वीडियो पर तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए इसे असंवेदनशील करार दिया है. सपा की तरफ से आए बयान में कहा गया कि ये ही बीजेपी का असली चरित्र है. सामने पार्थिव शरीर रखा है और ये लोग ठहाके लगा रहे हैं. इनके अंदर की इंसानियत मर चुकी है. इन्हें किसी के जीवन और मृत्यु से कोई मतलब नहीं, ये सिर्फ राजनीति करना जानते हैं.


अधिक राज्य की खबरें

ममता की महारैली में बोले अखिलेश - हमें रोकने के लिए बीजेपी ने CBI और ED से भी किया गठबंधन..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ... ...