व्रत खोलने के लिए अनुष्का को करना पड़ा लंबा इंतजार, विराट ने शेयर की PIC
File Photo


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शनिवार को अपना पहला करवा चौथ मनाया. पिछले साल दिसंबर पर इन दोनों की शादी इटली में हुई थी. करवा चौथ के मौके पर विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर स्पेशल तस्वीर शेयर की. एक ऐसी रोमांटिक तस्वीर जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे.

हालांकि करवाचौथ का अपना पहला व्रत खोलने के लिए अनुष्का शर्मा को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ा. दरअसल, शनिवार को पुणे में कोहली का मैच था. मैच रात करीब साढ़े 9 बजे खत्म हुआ. जिसके बाद ही कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के पास पहुंच सके. दोनों ने रात 11 बजे के करीब करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की हैं.

अनुष्का शर्मा ने इस मौके पर पीली साड़ी पहनी थी वहीं विराट ब्लैक कुर्ते में नजर आए. अपनी फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा, 'मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा तारा, मेरा सबकुछ'

इस मौके पर विराट ने भी अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर की और लिखा कि अनुष्का उनकी दुनिया हैं.

विराट कोहली शनिवार को पुणे में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ मैच में व्यस्त थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने देर शाम करवा चौथ मनाया. विराट कोहली के लिए ये मैच भी बेहद खास रहा. कोहली ने करवा चौथ के दिन ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में लगातार तीसरा शतक लगाया. वे ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज हैं.


अधिक खेल की खबरें