कैशियर की हत्याकर 10 लाख की लूट: सामने आया CCTV फुटेज, सुराग देने पर 50 हजार का इनाम
File Photo


लखनऊराजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के विभूतिखंड थानाक्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की दिनदहाड़े हत्या कर 10 लाख रुपए लूटने वालों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए आरोपियों का सुराग देने वालों को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

पुलिस को देर शाम मिले सीसीटीवी फुटेज में खुनी लूटेरे नजर आए. दोनों की उम्र 25-30 वर्ष के आस-पास लग रही है. बदमाशों की पहचान के लिए 12 टीमें लगाई गईं हैं. एसएसपी ने बदमाशों का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है.

बता दें कि श्याम सिंह सोमवार सुबह साढ़े दस बजे बाइक खड़ी कर पैसा जमा करने सड़क के दूसरी ओर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की तरफ जा रहे थे. तभी काले रंग की बाइक से आए दो बदमाशों में से पीछे बैठे बदमाश ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. गोली पीठ में लगी और सीने से आर-पार हो गई.

बेहद भीड़-भाड़ वाले इलाके में दुस्साहसिक वारदात से सनसनी फैल गई. एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई अफसर और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. गैस एजेंसी के मालिक मयंक मेहरोत्रा की तहरीर पर विभूतिखंड थाने में हत्या व लूट का केस दर्ज किया गया है. मृतक श्याम सिंह विभूति खंड स्थित बिहारी गैस एजेंसी में 18 साल से कैशियर थे.


अधिक राज्य की खबरें