अच्छे दिन का सपना दिखाकर जनता को गुमराह किया बीजेपी ने : नरेश उत्तम पटेल
File Photo


लखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता को मंहगाई और परेशानी के अलावा कुछ नहीं मिला है। खाद्य वस्तुओं से लेकर डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही है। दीपावली के पहले रसोई गैस के दाम बढ़ना भाजपा सरकार के जनविरोधी चरित्र का उदाहरण है। आम आदमी के लिए इसकी खरीद मुश्किल हो गई है।

पटेल ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल से अधिक के कार्यकाल में सरकार का हर वर्ग परेशान हो गया है। नोटबंदी और जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो गयी है। रूपये का गिरता स्तर चिंताजनक है, लेकिन भाजपा सरकार का रवैया पूरी तरह संवेदनहीन है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पांच साल पहले भाजपा ने अच्छे दिनों का सपना दिखाकर जनता को गुमराह किया था भाजपा शासन में बढ़ती-कीमतों से लोगों का जीवन यापन संकट में है। रसोई गैस जो हर व्यक्ति की जरूरत है उसकी कीमतें ठीक त्योहार से पहले 60.50 रूपए और 94.50 रूपए मंहगाकर 977.50 रूपए और 1675 रूपए करना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। भाजपा सरकार को जनता के हितों का ध्यान रखना चाहिए। जनता को परेशान करने वाली सरकार देर तक सत्ता में नहीं रह सकती है।

पटेल ने कहा कि भाजपा ने उज्ज्वला योजना का बड़ा प्रचार किया लेकिन जब ईंधन गैस ही लोगों की पहुंच से बाहर हो तो उसका क्या लाभ। जाहिर है भाजपा सिर्फ प्रचारतंत्र पर अरबों रूपया फूंककर जनता को गुमराह कर रही है। उसकी नीतियां कारपोरेट घरानों की पक्षधर हैं। इसलिए जनता की परेशानियों से उसका कोई लेना देना नहीं है। वह तो गरीब को मिटाकर ही एक दिन गरीबी मिटाने का दुनिया भर में  ढिंढोरा पीटने लगेगी।


अधिक राज्य की खबरें