मीडिया से बचने के लिए छतरी के पीछे छिपे दीपिका-रणवीर
File Photo


शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की, दीपिका के माता-पिता और बहन की तस्वीरें तो सामने आई हैं लेकिन दीपिका और रणवीर की एक भी फोटो अभी तक सामने नहीं आई है.

समाचार एजेंसी एएनआई के एक वीडियो में दीपिका और रणवीर वेन्यू से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. हालांकि छतरी की वजह से दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इस वीडियो में दीपिका ऑरेंज रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

रणवीर और दीपिका की साथ में पहली फिल्म यानी संजय लीला भंसाली की 'रामलीला' 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी. इसलिए शादी के लिए ये तारीख तय की गई थी. 'रामलीला' के बाद दीपिका और रणवीर 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' में साथ काम किया.

दोनों की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अब दोनों के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बधाइयों तांता लगा है वहीं रणवीर और दीपिका का विकिपीडिया भी पूरी तरह से अपडेट हो चुका है.

रणवीर सिंह के विकी पेज पर अब स्पाउस के कॉलम में दीपिका का नाम अपडेट किया जा चुका है वहीं दीपिका के विकिपीडिया पर रणवीर सिंह बतौर पति दर्ज किये जा चुके हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, दोनों ने अपनी शादी का इंश्योरेंस करवा लिया.

इस बीमा पॉलिसी के मुताबिक पांच दिनों तक चलने वाली इन रस्मों में अगर किसी तरह का कोई भी नुकसान होता है तो ये इंश्योरेंस के जरिए कवर किया जाएगा.


अधिक मनोरंजन की खबरें