टैग: #upnews, #cmyogi
दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM योगी, ये रहा शेड्यूल
File Photo


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को गोरखपुर पहुंचे. सीएम योगी गोरखपुर एयरपोर्ट से सीधे पिपराइच विधानसभा क्षेत्र में निर्माणाधीन चीनी मिल का भौतिक निरीक्षण करेंगे. इसके बाद योगी करीब 3:00 बजे गोरखनाथ मंदिर आ जाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 बजे गोरखनाथ मंदिर से प्रस्थान कर 3:15 से 4:15 तक रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय कुश्ती के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

अंतरराष्ट्रीय कुश्ती के उद्घाटन कार्यक्रम करने के पश्चात 4:30 बजे गोरखनाथ मंदिर आएंगे. रात्रि विश्राम वह गोरखनाथ मंदिर में करेंगे. अगले दिन यानी 18 नवंबर को सीएम योगी 8:40 बजे मध्य प्रदेश के बिलासपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. वहीं कमल संदेश यात्रा में योगी गोरखपुर में शामिल नहीं होंगे, जिससे इसकी अगुवाई प्रदेश महामंत्री भाजपा पंकज सिंह करेंगे, जो दिन के 11:00 बजे शुरू हो जाएगा.

इससे पहले वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से कमल संदेश बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गरीबों का विकास ही बीजेपी का एक मात्र लक्ष्य है. सीएम योगी ने इस यात्रा में अनुशासित तरीके से चलने के लिए और हेलमेट के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की.

बीजेपी की कमल संदेश यात्रा में खूब जय श्री राम के नारे लग रहे थे. योगी ने कहा कि इस दौरान काशी को एक नई पहचान मिली है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाल ही में काशी में देश के पहले जलमार्ग का शुभारंभ किया है. काशी के माध्यम से कई सारी योजनाएं दुनिया तक पहुंच रही हैं.


अधिक राज्य की खबरें