बीजेपी MLA की सास को एंबुलेंस नहीं मिलने पर बवाल, फायरिंग के बाद 3 गाड़ियां जलाईं
File Photo


यूपी के अम्बेडकर नगर जिले में स्थित महामाया मेडिकल कॉलेज में मंगलवार देर रात मेडिकल के छात्र व स्थानीय विधायक के समर्थकों की बीच जमकर बवाल हुआ. घंटो चले इस बवाल में बीजेपी विधायक की तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के टांडा अकबरपुर मार्ग पर सदरपुर के महामाया राजकीय मेडिकल कॉलेज है. जहां पर टांडा से बीजेपी विधायक संजू देवी की सास को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. लेकिन बाद में डॉक्टरों ने उन्हें रैपर कर दिया. लेकिन मरीज को ले जाने के लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई. इसी बात को लेकर विधायक के समर्थकों और डॉक्टरों के बीच बहस हो गई.

थोड़ी ही देर में इस बहस ने उग्र रूप धारण कर लिया जिससे मामला और बढ़ गया. देखते ही देखते मेडिकल कॉलेज के कई छात्र इकट्ठा हो गए. जिसके बाद दोनों तरफ से मारपीट हुई. इतना ही नही बल्कि कई राउंड फायरिंग भी की गई. जिसमें एक कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गया.

इसी दौरान आक्रोशित छात्रों ने बीजेपी विधायक की गाड़ियों में तोड़फोड़ की और बाद में तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान मेडिकल कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. बवाल बढ़ता देख घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले को पुलिस छुपाने का प्रयास कर रही है. एसपी ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है.


अधिक राज्य की खबरें