ऐश्वर्या से तलाक लेंगे तेजप्रताप, याचिका वापस लेने से किया इनकार
File Photo


लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तलाक की याचिका वापस लेने से इनकार कर दिया है. तेजप्रताप ने बताया कि वह अपने फैसले पर अड़‍िग हैं. उन्होंने तलाक की अर्जी वापस नहीं ली है. उन्‍होंने कहा कि कोर्ट अगर मुझे बुलाएगी तो कोर्ट में ज़रूर पेश होंगे.

बता दें कि राजद नेता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पहले ही इशारा किया था कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के मूड में नहीं हैं.

राज्य के पूर्व मंत्री ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त जाहिर की थीं. उन्होंने 16वीं सदी के कवि अब्दुल रहीम खान ए खाना की एक पंक्ति लिखी, 'टूटे से फिर न जुटे, जुड़े गांठ परि जाय.'

यादव ने तीन नवंबर को यहां एक अदालत के सामने तलाक की अर्जी दायर की थी. आपको बता दें कि मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई  तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

हालांकि आज तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए.  जबकि तेजप्रताप के ताजा बयान से साफ हो गया है कि साढ़े छह महीने पहले बना ये रिश्ता अब आगे कायम नहीं रह सकेगा.


अधिक देश की खबरें