कानून की धज्जियां उड़ा रही मोदी सरकार : लालू यादव
लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है ।


पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केन्द्र की भाजपानीत नरेन्द्र मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार किया है । उन्होंने कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है जिससे देश में आपातकाल जैसे हालात है । राजद सुप्रीमो लालू यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा , “ संविधान की धज्जियां उड़ा रही है केंद्र सरकार। लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो ? लोकलाज से लोकराज चलता है क्या ? लोकतंत्र में लोकशही को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात है। अभिव्यक्ति व गैरसरकारी संस्थाओं की आजादी को जिसने भी कुचलने का प्रयास किया उनको न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया, इनको भूलना नही चाहिए ।

लालू ने कहा कि देश में फासीवाद दस्तक दे चुका है। संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और प्रतिबंधित किया जा रहा है। हेडलाइंस व मार्केटिंग की सरकार की ऐसी दुर्दशा होना लाजिमी है । संविधान की धज्जियां उड़ा रही है केंद्र सरकार । लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है ।


अधिक देश की खबरें