सोमवार 14 जनवरी का राशिफल
File Photo


मेष:- नये-नये लोगों के साथ मित्रता कायम होगी। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते है तथा मन में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है। किसी से विवाद परेशानी  में डाल सकता है।  

वृषभ:- घर में या किसी रिश्तेदार के यहां कोई आयोजन होगा, जिससे आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का अवसर मिलेगा। दूसरों की भलाई और जन कल्याण के कार्यों में रूचि बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। 

मिथुन:- आपकी वाणी में मधुरता होगी। आज परिश्रम के अनुसार शिक्षा -प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक सुख मिलेगा। आप दूसरों के चक्कर में पड़कर अपने लिए परेशानी खड़़ी करेंगे। 

कर्क:- कामकाज में परिवर्तन की सोच सकते है। लंबी दूरी की यात्राएं करने के अवसर प्राप्त होंगे। आज पारिवारिक सुख में कोई कमी नहीं होगी। समाज में मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि देखने को मिलेगी। मन में नवीनतम वस्तु के बारे में जानने की इच्छा होगी। 

सिंह:- आपके घर अथवा रिश्तेदारी में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है, जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा। मन में जरूरत से ज्यादा भटकाव देखने को मिलेगा। कामकाज को लेकर घर में तनावपूर्ण स्थिति देखने को मिल सकती है। 

कन्या:- परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा तथा घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। अचानक किसी से विवाद हो सकता है। मानसिक चिंताएं बनेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। 

तुला:- आज आपको शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी तथा आपकी वाणी का प्रभाव दूसरों पर उत्तम रहेगा। आपकी मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कामकाज अच्छा रहेगा। किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा विश्वासघात हो सकता है। 

वृश्चिक:- आपकी वाणी का प्रभाव दूसरों पर अच्छा पडे़गा। परिवार से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा मिलेगा। आपके लिए शुभफलों की प्रधानता रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। परिवार और मित्र वर्ग आपकी हर संभव मदद करेंगे। अचानक किसी प्रकार की परेषानी घर-परिवार के लिए सरदर्दी बन सकती है। 

धनु:- पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। भाई-बंधुओं से अनबन हो सकती है। मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को चोट लगने की संभावना बनी हुई है। कामकाज में भी आशा अनुरूप सफलता नहीं मिलेगी। 

मकर:- आप ईश्वर में आस्था रखेंगे तथा दूसरों की मदद करेंगे। आपको समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। घर-परिवार या किसी मित्र-रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। लोगों के साथ अच्छे संबंध बन सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। धन को लेकर चिंताएं बढ़ सकती है। 

कुंभ:- आज  माता-पिता के साथ संबंधो में तनाव उत्पन्न होगा। शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी, आपका पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा। यात्राओं में अप्रिय घटना घटित होने के कारण समस्या उत्पन्न हो सकती है। शारीरिक कष्ट  उत्पन्न हो सकते है। शत्रु  परेशान करने की संभव सहायता करेंगे।

मीन:- परिश्रम के अनुसार फल की प्राप्ति नहीं होगी। आपको यात्राओं के अवसर प्राप्त होंगे।घर में मेहमानों का आना संभव है। कुछ दिनों के लिए घर-परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। परिवार मे ंकिसी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण मन परेशान रहेगा।  


अधिक धर्म कर्म की खबरें