प्राइड ऑफ यूपी नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता संपन्न, इन बच्चों के सिर चढ़ा जीत का ताज
प्राइड ऑफ यूपी नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन


लखनऊ, बी ओरिजिनल प्रोडक्शन के तत्वाधान में प्राइड ऑफ यूपी नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन सनातन गोमती महोत्सव में संपन्न हुआ।

डांसिंग प्रतियोगिता में जूनियर कैटेगरी में उन्नति ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और दीक्षा यादव एवं अध्यांशी ने क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया । सब जूनियर केटेगरी में अंशिका त्यागी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं अविका यादव एवं दर्शिता ने दर्शिता ने क्रमशः द्वितीय एवं  तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

सीनियर कैटेगरी में सत्यम श्रीवास्तव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया,वहीं सताक्षी एवं ऋषभ मुर्मू ने क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय प्राप्त किया।गायन प्रतियोगता में नेहा रिज़वी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया,वहीं शरद एवं शिवम् ने क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

गायन प्रतियोगिता में अंजलि वर्मा, स्वेता साहू,आशीष शुक्ला,प्रीति शुक्ला,राधिका दीक्षित, स्नेहा सिंह,वंदना,मोहम्मद मुजीब,मयंक,अंशिका सिंह का ने अच्छा प्रदर्शन किया और सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।डांसिंग प्रतियोगिता में पलक वर्मा, दीपाली पांडे,प्रज्ञा मिश्रा,दिया ठाकुर ने भी सांत्वना पुस्कार प्राप्त किया।कार्यक्रम का संचालन एंकर र जे राहुल ने किया।

कार्यक्रम के ज्यूरी सदस्य अमृता शर्मा,अजय शर्मा एवं विनय सिंह ने सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया।कार्यक्रम में गौरव शर्मा,अंकुर मिश्रा,शिवम् प्रकाश,वरदान मेहरोत्रा का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम के आयोजक तौसीफ अहमद ने कहा हमारे प्रदेश में कई प्रतिभाएं हैं और हम गर्व है कि हम उन्हें प्लेटफॉर्म दे सके।


अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें