सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ ने पूरे किये 400 एपिसोड
Tenali rama


सोनी सब के ऐतिहासिक कॉमेडी ड्रामा ‘तेनाली रामा’ ने अपने उपलब्धिपूर्ण 400 एपिसोड पूरे किये। रामा (कृष्णाक भारद्वाज) ने जिस तरह की बुद्धिमानी और चतुराई का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को प्रभावित किया और तथाचार्य (पंकज बेरी) के हास्यी से भरपूर शैतानी चालों को दिखाया गया है, वह दर्शकों के बीच पसंदीदा बना हुआ है। इस शो के किरदारों ने बच्चोंम से लेकर बड़ों तक दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। 

‘तेनाली रामा’ के कलाकारों ने बड़े ही धूमधाम के साथ इसका जश्नं मनाया। वह दर्शकों को उनके असीमित सपोर्ट और प्याार के लिये शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

रामा की मुख्या भूमिका निभा रहे कृष्णा  भारद्वाज कहते हैं, ‘‘हमारे प्यावरे दर्शकों की वजह से इस शो को सफलता मिली है, जिन्होंभने हमें हर दिन और भी ज्याकदा कड़ी मेहनत करने के लिये प्रेरित किया है। इतने प्रतिभाशाली और मजेदार कलाकारों के साथ शूटिंग करने का अनुभव अद्भुत रहा है।’’ 

आगामी हफ्तों में दर्शक यह देखेंगे कि गुंडप्पाे के पढ़ने की इच्छा  को देखते हुए रामा, कृष्णेदेव राय को विजयनगर में नया गुरुकुल बनाने के लिये मना रहा है। राजा मान जाते हैं जबकि तथाचार्य, केवल राजपुत्रों का चुनाव करके प्रवेश परीक्षा को कठिन बना देता है ताकि गुंडप्पाम के लिये प्रवेश मुश्किल हो जाये। हर किसी को हैरान करते हुए गुंडप्पाष परीक्षा पास कर लेता है; वहीं राजा उसकी क्षमता को परखने के लिये एक और परीक्षा लेकर आ जाते हैं। 

इतनी सारी कठिनाइयों के बीच रामा किस तरह अपने मित्र के पढ़ने की इच्छा; को प्रेरित कर पायेगा?


अधिक मनोरंजन की खबरें