कर्नाटक : नाराज़ विधायकों को मनाने में जुटी कांग्रेस, गुरुग्राम में ही डेरा डाले रहेंगे BJP नेता
File Photo


कर्नाटक में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदलते दिख रहे हैं. यहां कांग्रेस-JDS को जल्द गिराने के बीजेपी नेताओं के दावों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुल्लिकार्जुन खड़ने ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस के सभी 118 विधायक उनके साथ हैं और वे कहीं नहीं जाएंगे. खड़गे ने साथ ही कहा, 'मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने खुद कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है'. इस बीच खबर है कि कांग्रेस ने 18 जनवरी को अपने विधायकों की बेंगलुरु में बैठक बुलाई है, जहां नाराज़ विधायकों को मनाने की कोशिश की जाएगी.

इससे पहले बीजेपी के एक नेता ने दावा किया था कि कर्नाटक में संक्रांति के बाद सरकार बदल जाएगी. वहीं कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार को गिराने के लिए वह ऑपरेशन कमल चला रही है.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने इस मामले में कहा है कि बीजेपी महागठबंधन को कमजोर करने की कोशिश कर रही है. बता दें कि डीके शिवकुमार ने दावा किया था कि बीजेपी ने कांग्रेस के तीन विधायकों को मुंबई के एक होटल में रखा है. वहीं, एक दिन पहले ही एक निर्दलीय और केपीजेपी के एक विधायक ने कांग्रेस-जेडीएस सरकार से समर्थन वापस ले लिया है.


अधिक देश की खबरें

प्रियंका चतुर्वेदी ने पत्र लिख राहुल से कहा- कांग्रेस में नहीं मिल रहा महिलाओं को सम्मान..

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और उसके दोषियों के प्रति कांग्रेस पार्टी के ... ...