शिवपाल यादव का अखिलेश पर हमला, कहा- नेताजी को गुंडा बताने वाली पार्टी से किया गठबंधन
File Photo


चंदौली के सकलडीहा में बुधवार को जनसभा करने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय संरक्षक शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने उस पार्टी से गठबंधन किया जो नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को गुंडा बताती थी. उन्होंने बड़े भाई रामगोपाल को भी निशाने पर लिया.

सकलडीहा इंटर कॉलेज ग्राउंड में प्रसपा व बहुजन मुक्तिमोर्चा की संयुक्त मंडलीय रैली में उन्होंने कहा कि रामगोपाल ने सपा को बर्बाद कर दिया. इस मौके पर उन्होंने रामगोपाल यादव के पिटवाने वाले बयान को भी उठाया और कहा बड़े भाई हो पिटवा सकते हो.

अखिलेश के अलावा शिवपाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. रैली को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी से व्यापारियों की कमर तोड़ दी. किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य भी नहीं दी जा रही है. वहीं खाद का दाम कम करना सिर्फ एक लॉलीपॉप था. उत्तर प्रदेश की जनता को न्याय व सम्मान नहीं मिल पा रहा है. कहा कि इन सभी सवालों को लेते हुए सामान्य विचारधारा के लोग साथ मिलकर सर्कुलर मोर्चा को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं. प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ईवीएम में गड़बड़ी करने का आरोप भी बीजेपी पर लगाया.

चुनाव चिन्ह चाबी मिलने पर शिवपाल ने कहा अब सबकी चाबी उनके पास है. अब विकास और सरकार की चाबी उन्हें मिल गई है. शिवपाल ने मायावती पर पैसे लेकर टिकट देने की ख़बरों पर भी चुटकी ली. यौन शोषण के आरोपों को शिवपाल  मायावती की साजिश बताया. उन्होंने कहा कि लड़कियों को  देकर उनपर झूठे आरोप लगाए गए. सीबीआई जांच पर भी शिवपाल ने कहा, "आज सीबीआई से कौन डर रहा है. अखिलेश और मायावती डर रही हैं. मैं भी खनन समेत कई विभागों का मंत्री रहा, मुझे डर नहीं लगता. "


अधिक राज्य की खबरें