सोशल मीडिया पर दिखी #10YearChallenge की धूम, इन क्रिकेटर्स ने लिया चैलेंज
File Photo


सोशल मीडिया पर इन दिनों '10 ईयर चैलेंज' का जलवा कायम है. इसमें ना सिर्फ बॉलीवुड और आम आदमी बढ़ चढ़कर हिस्‍सा ले रहा है बल्कि क्रिकेटर भी जमकर लुत्‍फ उठा रहे हैं. सच कहा जाए तो ट्विटर, फेसबुक या फिर इंस्‍टाग्राम पर इस चैलेंज का जबर्दस्‍त क्रेज दिखाई दे रहा है और क्रिकेट खिलाड़ी अपनी दस साल पुरानी तस्‍वीर को ताजा तस्‍वीर के साथ जोड़कर बखूी पोस्‍ट कर रहे हैं.

बहरहाल, एक तरफ '10 ईयर चैलेंज' के तहत बॉलीबुड के सितारे जमकर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं तो वहीं क्रिकेटर्स भी इस मामले में कतई पीछे नहीं हैं. भारतीय टेस्‍ट टीम के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने अपनी दस साल पुरानी तस्‍वीर के साथ नई तस्‍वीर हाल ही में ट्विटर पर शेयर की है. उन्‍होंने लिखा, 'डॉमेस्टिक से लेकर इंटरनेशनल तक, इन वर्षों में बहुत कुछ सीखने को मिला. आगे भी सीखता रहूंगा.'

टीम इंडिया के धाकड़ बल्‍लेबाज रहाणे के अलावा दिग्‍गज स्पिनर आर अश्विन ने भी 10 ईयर चैलेंज के तहत अपनी तस्‍वीर शेयर की है. उन्‍होंने लिखा, ' मेरा 10 ईयर चैलेंज मुझे 2009 आईपीएल की ओर ले जाता है, जो कि साउथ अफ्रीका में खेला गया था.' साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और पूर्व बीसीसीआई चीफ एन श्रीनिवासन को चैलेंज किया है.

इसके अलावा बीसीसीआई ने 10 ईयर चैलेंज के तहत भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफियां दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की तस्‍वीर शेयर की है. बीसीसीआई का ये टिवीट खूब वायरल हो रहा है. आईपीएल टीम दिल्‍ली कैपिटल, आईसीसी, अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड आदि ने भी इस चैलेंज के तहत एक खास फोटो शेयर किया है.

जब माहौल 10 ईयर चैलेंज का है तो टीम इंडिया के फैंस ने भी इस चैलेंज के तहत कुछ अच्‍छे फैक्‍ट्स शेयर किए हैं, जो कि वर्ल्‍ड क्रिकेट में भारत के दबदबे को दिखाते हैं.


अधिक खेल की खबरें