टैग: #congress, #Lok SabhaElections 2019 #Lucknownews
प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री पर कांग्रेस दफ्तर पर लगे 'मां दुर्गा अवतार' के पोस्टर
file photo


प्रियंका गांधी को पहली बार कांग्रेस पार्टी में महासचिव का पद मिलने और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा. जैसे ही प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी देने की खबर फैली उत्साहित कांग्रेसी कार्यकर्ता लखनऊ मुख्यालय पर पहुंच गए. इस दौरा के पोस्टर भी लगाया गया जिसमें लिखा है 'इंदिरा इज बैक.'

राहुल समर्थक राहुल अवस्थी और केडी दीक्षित की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर में प्रियंका गांधी को दुर्गा का अवतार बताया गया है. लिखा है यूपी में भ्रष्टाचार रुपी स्नाहार करने के लिए प्रियंका गांधी के रूप में मां दुर्गा का अवतार हुआ है. उधर रायबरेली और अमेठी में भी प्रियंका गांधी को पार्टी में कमान दिए जाने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने राहुल गांधी को बधाई भी दी.

इस बीच दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने में मीडिया से बात करते हुए कहा, " मुझे निजी तौर पर बहुत ख़ुशी हो रही है कि वो (प्रियंका) अब मेरे साथ काम करेंगी. वो बहुत कर्मठ हैं. ज्योतिरादित्य भी बहुत डायनामिक नेता हैं. उनके आने से बीजेपी वाले घबराये हुए हैं."

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने सधा हुआ जवाब दिया. हालांकि साथ ही यह संदेश भी दे दिया कि कांग्रेस किसी भी तरह से कमजोर नहीं है. उन्होंने कहा, " हमारी मायावती जी और अखिलेश जी से कोई दुश्मनी नहीं है. मैं दोनों की बहुत इज्जत करता हूं. जो कुछ भी हो सकता है वैसा सहयोग हम उन्हें देने को तैयार हैं. क्योंकि आखिर में हम तीनों का ही लक्ष्य बीजेपी को हराना है. लेकिन हां, साथ ही हमारी लड़ाई कांग्रेस की विचारधारा को बचाने की भी है."
Ad


अधिक राज्य की खबरें